तेलंगाना के एक गांव से ताल्लुक रखने वाले मिल्कुरी गंगव्वा माय विलेज शो नाम के यूट्यूब चैनल का एक लोकप्रिय चेहरा हैं। चैनल के 1.58 मिलियन सब्सक्राइबर हैं। मिल्कुरी गंगव्वा अलग अलग सामाजिक विषयों पर कॉमेडी वीडियोज शेयर करती हैं।

मिल्कुरी गंगव्वा 58 साल की हैं। उन्होंने टॉलीवुड फिल्मों में अभिनय किया है। मिल्कुरी जी के आठ पोते-पोतियां हैं। उनके दामाद श्रीकांत श्रीराम, एक फिल्म निर्माता थे, जिन्होंने उनकी प्रतिभा को देखा। श्रीराम ने ही मिल्कुरी गंगव्वा का यूट्यूब चैनल क्रिएट किया था।

2012 में, जब श्रीकांत ने उन्हें अपनी शॉर्ट फिल्मों में एक रोल करने के लिए कहा तो उन्होंने इस मौके का फायदा उठाया। श्रीकांत ने कहा, "यह 2015 की बात है मैंने गंगव्वा की प्रतिभा को आज़माने का फैसला किया। हमने वीडियो बनाना शुरू किया और 2017 में ग्रामीण इंटरनेट समस्याओं पर एक वीडियो बनाया। वह वीडियो वायरल हुआ और वह रातों-रात इंटरनेट सेंसेशन बन गईं। इसे 26,000 बार देखा गया है और हमें बहुत सारे सब्सक्राइबर मिलने लगे।"

मिल्कुरी गंगव्वा ने कुली, बीड़ी बनाना और खेती कर चुकी हैं। वह तेलंगाना के जगतियाल जिले के मलियाल मंडल के लंबाडीपल्ली गांव में स्थित खेत में काम करती थी। साथ ही साथ चैनल के लिए वीडियो भी बनाती थी। 2019 में, गंगव्वा को आखिरकार पहचान मिली जब उन्हें एक मिलियन सब्सक्राइबर तक पहुंचने के लिए YouTube से एक golden plaque मिला।

उन्होंने दो तेलुगु भाषा की फिल्मों - आईस्मार्ट शंकर और मल्लेशम में भी अभिनय किया। अब उनके इंस्टाग्राम पर 46,000 से अधिक फॉलोअर्स हैं।

जब उनसे पूछा गया कि कैसे सोशल मीडिया ने उनकी जिंदगी बदल दी है, तो उन्होंने कहा, "अगर हम अपनी ताकत पर विश्वास करते हैं, तो कुछ भी हो सकता है। मुझे कैमरे के सामने रहना पसंद है, मुझे अभिनय करना पसंद है। यह जानकर अच्छा लगा कि पूरे भारत के लोग देख रहे हैं कि मैं क्या करती हूं।"