एक दिहाड़ी मजदूर ने कभी सोचा भी नहीं होगा कि उसकी जिंदगी अचानक ही बदल जाएगी और उसे सोशल मीडिया सेंसेशन बना देगी। केरल के कोझिकोड शहर के रहने वाले दिहाड़ी मम्मिक्का (Mummikka) के साथ कुछ ऐसा हुआ जिसने उसकी जिंदगी बदल दी।

दरअसल 60 साल के मम्मिक्का हाल ही में एक फोटोशूट का हिस्सा बने थे। उनका ये सुपर ग्लैम लुक सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। जहां मम्मिक्का अपनी पुरानी लुंगी और शर्ट में परेशान हालत में नज़र आ रहे हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में उनका मॉडल लुक जिसे खूब पसंद किया जा रहा है। इस लुक के लिए मम्मिक्का को लगातार एक से बढ़कर एक कमेंट मिल रहे हैं।

मम्मिका दिहाड़ी मजदूर हैं। उन्होंने हाल ही में एक लोकल फर्म के प्रमोशन के लिए फोटोशूट करवाया था। इस फोटोशूट के दौरान मम्मिक्का ने सूट पहना था और हाथ में आईपैड लिए नजर आ रहे हैं। उनका ये लुक बेहद शानदार है। यह फोटोग्राफर शारिक वायल थे जिन्होंने इस दिहाड़ी मजदूर को मॉडल बना दिया।

बता दें कि कुछ समय पहले शारिक ने अपने सोशल मीडिया पेज पर मम्मिक्का की एक तस्वीर पोस्ट की थी, जो काफी हद तक अभिनेता विनायकन से मिलती-जुलती थी और यह तस्वीर सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हुई थी।

कुछ समय बाद जब यह असाइनमेंट आया तो शारिक ने किसी और के बारे में नहीं बल्कि मम्मिक्का के बारे में सोचा और इसके बारे में बताया। इस फोटोशूट के लिए मम्मिक्का का मेकओवर किया गया था। मेकअप आर्टिस्ट मजनास ने इस फोटोशूट के लिए उनका मेकओवर किया है।

मम्मिक्का का अब एक इंस्टाग्राम पेज भी है। जहां उनके नॉर्मल कपड़ों के साथ-साथ उनकी मेकओवर तस्वीरें भी शेयर की जाती हैं। सोशल मीडिया पर भी इन तस्वीरों को खूब लोकप्रियता मिल रही है।

इस शानदार लुक के कारण कोझिकोड में हीरो बन गए हैं। मम्मिक्का अपनी सफलता से खुश हैं और कहते हैं कि अगर उन्हें नियमित नौकरी के साथ-साथ इस तरह के प्रस्ताव मिलते रहे, तो वह मॉडलिंग जारी रखेंगे।