जब हम शादियों के सीजन में किसी दोस्त या रिश्तेदार के शादी में sरीक होने जातें है, तो हम एक बार जरूर यह सोचते हैं कि शादी में क्या तोहफा दें?। मामला तब और भी ज्यादा जटिल हो जाता हैं। जब शादी हो! अपने किसी बहुत ख़ास की| तब हमे ज्यादा सोचना पड़ता है, और कुछ अलग तरह का तोहफा सेलेक्ट करने की कोशिश करतें है जो दूसरों से बिल्कुल अलग हो, जिसे वह देख..देखता ही रह जाए।ऐसा ही कुछ हैरान करने वाला तोहफा दिया हैं एक भाई ने, अपनी बहन के शादी में| भाई ने अपनी बहन को अपने पिता की एक मोम की जीवंत मूर्ति गिफ्ट के तौर पर दी दुल्हन बहन ने जब अपने दिवंगत पिता की मूर्ति को देखा तब वह मूर्ति देखने में असली और जीवंत लग रही थी जिसे देख वह देखते.... ही रह गई और उनके आँखों में आंसू आ गए। यह मामला तेलंगाना के वारंगल का हैं। इस पूरे वाक्ये का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं। जिसे देख लोग भावुक हो रहें हैं। इस वीडियो को 'राजा ट्रेवलिंग ब्लॉग" नाम के यूट्यूब चैनल ने सोशल मीडिया पर शेयर किया गया, जिसे अब तक 15 हजार से अधिक व्यूज मिल चुके हैं।

पिता की मूर्ति देख बहन हो भावुक- बहन के शादी वाले दिन जब भाई ने अपने पिता की (Wax Statue) अपनी बहन को दिया तो वहां पर मौजूद सभी लोग देखते रह गए। वहीं बहन अपने स्वर्गीय पिता को अपनी शादी में इस तरह से मूर्ति के रूप में जीवंत देख आंख से आंसू रोक नहीं पाई शादी का यह पल बहुत ही खास था। तो इस तोहफे को देख कर वहां मौजूद सभी मेहमानों ने भाई की तारीफ की।


मूर्ति को बनने में लगा 1 साल का समय - मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह मूर्ति कर्नाटक से बनवाई गई है। इस मोम के मूर्ति को बनने एक साल का समय लगा है। वहीं इस वीडियो को देख कर लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दें रहें है। एक यूजर ने लिखा कि एक बेटी के लिए इससे अच्छा तोहफा और क्या हो सकता हैं। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा की यह मूर्ति कहा बनेगी। लोग बहन को याद के तौर पर पिता की मोम का स्टेचू देने पर भाई की तारीफ कर रहें है।

Picture Source : Internet