दुनिया में कई अजीबो-गरीब किस्से सामने आते हैं जो हैरान कर देने वाले होते हैं। अब हाल ही में हम आपको एक ऐसे युवक के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके बारे में जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे। दरअसल हम बात कर रहे हैं महाराष्ट्र के एक व्यक्ति की। यहां से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे जानकर सभी के होश उड़ जाएंगे। जी हां, यहां एक युवक पिछले 30 साल से सिर्फ पत्थर खाकर जिंदा है। जी हां ये सच है। हम सभी जानते हैं कि जिंदा रहने के लिए लोग तरह-तरह का खाना खाते हैं, लेकिन पत्थर कौन खाता है।

जिंदा रहने के लिए पत्थर खाता है। हम जिसकी बात कर रहे हैं वह महाराष्ट्र के सतारा जिले के अदरकी खुर्द गांव का है। उनका नाम रामदास बोडके है, जो पिछले 30 साल से पत्थर खाकर जिंदा है। एक रिपोर्ट के मुताबिक रामदास रोजाना 250 ग्राम तक स्टोन खा लेते हैं। मिली जानकारी के मुताबिक एक बार उन्हें पेट में बहुत दर्द हुआ और तभी से वो पथरी खाने लग। 1973 में युवक को पेट दर्द की समस्या हुई।

उस दौरान जब काफी देर तक इलाज कराया, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ तो वह पथरी खाने लगा। यह बात उन्हें गांव निवासी एक महिला ने बताई और उनके कहने पर युवक पत्थर खाने लगा। रामदास कहते हैं कि पत्थर खाने से उन्हें काफी आराम मिला। वैसे ये मामला बड़ा अजीब है लेकिन सच है।