असम के रहने वाले एक व्यक्ति ने कुछ ऐसा किया जिसे सुनकर किसी ने हैरानी जताई तो किसी ने खुशी तो वहीं कुछ लोगों ने भी तय किया कि वो भी उस व्यक्ति के जैसा काम करेंगे। आखिर उस व्यक्ति ने ऐसा क्या किया।

YouTuber हीरक जे दास ने एक घटना का वीडियो पोस्ट करने के बाद उस आदमी की कहानी हमारे सामने लाई। दरअसल हुआ यू कि उस आदमी ने सिक्कों को इकट्ठा कर स्कूटर खरीदी है। इस कहानी ने अब सोशल मीडिया पर कई लोगों को प्रेरित किया है। लोग उस व्यक्ति की सराहना भी कर रहे हैं।

दास ने जो वीडियो साझा किया है, उसमें एक दुकानदार एक भारी बोरी के साथ शोरूम में प्रवेश करता दिखाई दे रहा है। जल्द ही यह पता चलता है कि इसमें सिक्के हैं। वीडियो में स्टोर के कर्मचारियों को छोटी टोकरियों में सिक्कों को अलग करने और उन्हें गिनते भी दिखाया है। वीडियो के अंत में उस आदमी को अपने सपनों की स्कूटी मिल जाती है।

उस स्टोर के मैनेजर कंकन दास ने बताया कि "उस दिन मुझे एक कर्मचारी का फोन आया कि एक व्यक्ति स्कूटर खरीदने के लिए सिक्के लेकर आया है। मैं सबसे पहले शॉक हुआ लेकिन फिर हमने आगे बढ़ने का फैसला किया। हम पांचों को सिक्के गिनने में लगभग तीन घंटे लगे। और हमारे समाप्त होने के बाद, यह राशि ₹ 22,000 हो गई, "जिस स्टोर से स्कूटर खरीदा गया था।"

उन्होंने यह भी कहा कि आदमी ने पैसे के साथ वाहन के डाउन पेमेंट के लिए भुगतान किया। दास ने यह भी व्यक्त किया कि कैसे इस ट्रांजेक्शन ने उन्हें और स्टोर के अन्य कर्मचारियों को बहुत खुश किया।