19 साल की शहाना की शादी 28 साल के प्रणव से हुई, जो छह साल पहले बाइक एक्सीडेंट के बाद पैरलाइज़्‌ हो गया था। शाहाना ने अपने जीवन साथी प्रणव से शादी करने के लिए अपना घर और परिवार छोड़ दिया, जिससे वह छह महीने पहले सोशल मीडिया पर मिली थी। उन्होंने बीते साल केरल के एक मशहूर मंदिर में शादी की। उनकी शादी की तस्वीरें वायरल हो रही हैं और नेटिज़न्स जोड़े को आशीर्वाद और शुभकामनाओं दे रहे रहे थे।

शहाना ने प्रणव में अपना सोलमेट देखा, जो पिछले छह साल से पैरालाइज है। प्रणव ने शाहाना से फेसबुक पर मुलाकात की। इस जोड़े ने केरल के एक मंदिर में शादी की। तभी से उनकी शादी की खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

शाहाना अपने परिवार के साथ तिरुवनंतपुरम में रहती थी। जबकि प्रणव त्रिशूर का रहने वाला था। छह साल पहले उनका एक बाइक एक्सीडेंट हो गया था, जिससे वह पेरालाइज हो गए थे लेकिन इसने प्रणव को पूरी तरह से जीवन जीने से नहीं रोका। उनके बहुत अच्छे दोस्त थे जिन्होंने हर तरह से उनका समर्थन किया। उन्होंने एक साथ यात्रा की और सबसे अच्छा समय बिताया।

प्रणव सारे वीडियो अपने फेसबुक पर भी पोस्ट करते थे। इस तरह शाहाना, जो उनकी फेसबुक फ्रेंड थी, ने उन्हें नोटिस करना शुरू कर दिया। उसे प्रणव और जीवन के प्रति उसके सकारात्मक दृष्टिकोण से प्यार होने में ज्यादा समय नहीं लगा।

शाहाना ने तुरंत फेसबुक पर उनका नंबर लिया और उन्हें फोन किया। कुछ दिनों में, उसने प्रणव के लिए अपने प्यार का इजहार किया, जो पहले तो हिचकिचा रहा था।

वे छह महीने से अधिक समय तक फोन पर बात करते रहे थे। उस समय के भीतर, शाहाना को एहसास हुआ कि वह अपना जीवन प्रणव के साथ बिताना चाहती है। प्रणव और शाहाना के माता-पिता दोनों उनके प्यार के खिलाफ थे। दरअसल, प्रणव के परिवार ने प्रणव की हालत देखने के लिए उसे फोन किया और उम्मीद की कि वह पीछे हट जाएगी। लेकिन उनका प्यार उनकी पहली मुलाकात के बाद और बढ़ा गया।

प्रणव के परिवार और दोस्तों ने उसे तहे दिल से स्वीकार किया। इनकी शादी केरल के मशहूर कोडुंगलूर मंदिर में हुई थी। शाहाना के माता-पिता जिन्होंने उनके प्यार को स्वीकार करने से इनकार कर दिया, उन्होंने तब से उनसे संपर्क नहीं किया है।

तमाम बाधाओं के बावजूद, इस जोड़े को आखिरकार एक-दूसरे में अपना सच्चा प्यार मिल ही गया है।