आज वैलेंटाइन डे के मौके पर बिहार के दरभंगा में एक युवक "बॉयफ्रेंड ऑन रेंट" का पोस्टर लेकर शहर भर में घूम रहा है। इस पोस्टर के साथ उन्होंने राज किला, चर्च, दरभंगा टावर और दरभंगा के बिग बाजार समेत कई भीड़भाड़ वाली जगहों पर पोज दे रहे हैं।

इस तस्वीर को फेसबुक, इंस्टाग्राम और ट्विटर पर पोस्ट किया गया है। पोस्ट करने के साथ ही ये तस्वीर वायरल हो गई है। दरअसल, आपको बता दें कि वायरल हो रही तस्वीरों में दिख रहे युवक का नाम प्रियांशु है।

जानकारी के अनुसार वह दरभंगा इंजीनियरिंग कॉलेज में इलेक्ट्रिकल और इलेक्ट्रॉनिक्स फैकल्टी के 5वें सेमेस्टर का स्टूडेंट है। बताया जा रहा है कि प्रियांशु पहले से ही अपने यूनिक कैंपेन को लेकर चर्चा में रहता हैं।

दरअसल इससे पहले प्रियांशु ने क्रिसमस के मौके पर दरभंगा चर्च के सामने 'फ्री हग' कैंपेन चलाया था। इतना ही नहीं, उन्होंने पिछले महीने जनवरी में यूपी के बनारस में भी ऐसा अभियान चलाया है।



प्रियांशु ने एक वेबसाइट से बातचीत में बताया कि "वैलेंटाइन वीक में उनका मकसद अकेलापन महसूस करने वाले लोगों और युवाओं को प्यार का संदेश देना है। वे इस डिस्प्ले के जरिए अपने चेहरे पर मुस्कान लाना चाहते हैं। साथ ही युवाओं को यह संदेश देना चाहते हैं कि अपनी जिंदगी का कीमती समय सिर्फ बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड के चक्कर में बर्बाद न करें, बल्कि अपनी जवानी का इस्तेमाल देश के लिए करें।"

इसी के साथ प्रियांशु ने बताया कि "राजकिला जैसी जगह पर इस तरह की तस्वीर वायरल करने का उनका मकसद बर्बाद हो चुकी विरासत के संरक्षण की ओर लोगों का ध्यान आकर्षित करना है। दरभंगा राज किला महाराजा द्वारा बनवाया गया था। लेकिन आज यह जर्जर अवस्था में है। इसके सामने गंदगी हो रही है।"

उन्होंने कहा कि इस जगह पर उनकी अनोखी तस्वीर देखने वालों की निगाह इसकी हालत पर जाएगी। इसी मकसद से उन्होंने ये तस्वीर ली जो वायरल हो गई।